[2024] Qlof App Real or Fake | Qlof Trading App Reviews | Qlof Company Details

दोस्तों यदि आप भी अपने महेनत के पैसे किसी इन्वेस्टमेंट एप्लीकेशन में इन्वेस्ट करना चाहते है और ये जानने को उत्सुक है क्या ये फेक है या रियल, तो आज हम आपके सामने एक ऐसी ही app का रिव्यु करेंगे जिसकी चर्चा इन्टरनेट पर जोरो से हो रही है।

आज हम जिस इन्वेस्टमेंट App का रिव्यु करने वाले है उसका नाम है Qlof Trading App, जी हां दोस्तों आज कल यह आप इन्टरनेट और एप्लीकेशन बाज़ार में बहोत ही चर्चा का विषय बनी हुई है, और इसी App को लेके लोगो के मन में कई सवाल उमड़ रहे है जैसे की Qlof Kya Hai?, Qlof Trading App is Real Or Fake?, Qlof Company Wikipedia, Qlof Company Details in Hindi, Qlof Trading App Download Kaise Kare?, Qlof Company Real Or Fake, Qlof Trading App Review in INDIA, Qlof Company Review, Qlof Trading App Real Or Fake in Hindi इत्यादि।

आजकल गूगल का सर्च बॉक्स ऊपर दिए गए सवालो से भरा पड़ा हुआ है लोग आये दिन इस App की विश्वसनीयता की परख कर रहे है। लेकिन आपको इस बात की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है अगर आप इस लेख को अंत तक पढ़ लेते है तो आपको ये पता चल जायेगा की आपको इस App में भरोसा रख कर इन्वेस्टमेंट करना चाहिए या नहीं।

QLOF TRADING APP SE PAISE KAISE KAMAYE

Qlof Kya Hai | Qlof Trading App Kya Hai In Hindi

Qlof Trading App के विषय में चर्चा करने से पहेले चलिए जान लेते है आखिरकार यह App आखिर है क्या?

Qlof Trading App मुख्यरूप से एक क्रिप्टो ट्रेडिंग एप्लीकेशन है जहा आपको क्रिप्टो में आपका पैसा लगाना होता है और जैसे जैसे क्रिप्टो के दाम बढ़ते या घटते है उसी प्रकार से आपकी कमाई निश्चित की जाती है।

कंपनी का दावा है की यह App पैसे कमाने की एक माईन है, जंहा आप बस अपना पैसा लगाते रहे और यह App आपका इन्वेस्टमेंट ग्रो करती रहेगी। अब कंपनी की इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो इस App में काम करने के बाद ही पता चलेगा।

वैसे हम आपको बता दे इस App के बारे में Wikipedia में कोई स्पष्टता नहीं की गई है अगर आप गूगल पर Qlof Wikipedia सर्च करेंगे तो आपको पता चल जायेगा।

हम आशा रखते है इस जानकारी के बलबूते पर आपको यह पता चल गया होगा की Qlof App आखिरकार क्याँ है और ये कैसे काम करती है।

Qlof Company Details in India | Qlof App Information in Hindi

CompanyCompany Info
Name (नाम)QLOF CRYPTO LIMITED
Company No (कंपनी नंबर)15286006
Incorporation (शुरू कब हुई?)15 November 2023
Registered Address (कंपनी का पता)26 Old Broad St
London
EC2N 1DP
Country of Origin (किस देश की कंपनी है)United Kingdom
SIC Code (एसआईसी कोड)63110
Qlof Official Sitehttps://qloffund.net/

Qlof Company Details in Hindi 2024

Qlof App Download New Version

चलिए जब आपने जान लिया है की Qlof App है क्या तो अब इसे कैसे Download किया जाता है यह भी देख लेते है। अगर आप Qlof Trading App को अपने मोबाइल फ़ोन में Download करना चाहते है और अगर आप इसे Download करने के लिए गूगल पर सर्च करते है “Qlof App Download” तो आपको निराशा हाथ लगेगी क्योकि कंपनी ने Qlof Trading App को लांच ही नहीं किया है यह आपको एक ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफार्म के रूप में इसकी ऑफिसियल साईट https://qloffund.net/app/ पर मिल जाएगी। यहाँ जाके आपको Sign Up कर लेना है, जिसकी जानकारी हमने निचे आपको दी है।

Qlof Sign Up कैसे करे?

Qlof Trading App में रजिस्टर करने के लिए सबसे पहेले आपको गूगल पर जाके Qlof Trading App सर्च करना होगा। सर्च करने के साथ आपको जो पहेली वेबसाइट दिखेगी जिसका URL https://qloffund.net/ है ऊपर आपको क्लिक कर के एंटर कर लेना है।

जब आप इस वेबसाइट पर एंटर हो जायेंगे यहाँ आपको “Sign Up” करने का एक ऑप्शन दिखाई देगा आपको उस पर क्लिक करना है। यहाँ आपको आपनी डिटेल्स जैसे की Full Name, Email, Password, Mobile Number, Refer Code (अगर आप किसी के रेफेर कोड के इस वेबसाइट पर आये हो तो) भर देनी होगी।

जैसे ही आप अपना मोबाइल नंबर डाल कर next पर क्लिक करेंगे यहाँ आपको OTP का ऑप्शन दिखाई देगा। यहाँ आपको अपने मोबाइल नंबर पर जो OTP आया है उसे भर देना है और Sign Up पर क्लिक करना है। ऐसा करते ही आप इस प्लेटफार्म पर रजिस्टर हो जायेंगे।

Qlof Sign In कैसे करे? | Qlof Login App

अगर आप Qlof Trading App Login या Qlof App Log In करना चाहते हो और अभी तक अगर आपने इस प्लेटफार्म पर रजिस्टर नहीं किया है तो इसकी पूरी जानकारी हमने आपसे ऊपर दिए गए पैराग्राफ में बता दी है सबसे पहेले आप उसे फॉलो करे।

और यदि आपने पहेले से ही इस प्लेटफार्म पर रजिस्टर कर लिया है तो यहाँ आपको इसकी ऑफिसियल वेबसाइट पर आना है और SignIn बटन पर क्लिक करना है। यहाँ आपको अपना रजिस्टर मोबाइल नंबर डालना होगा और signup करते समय जो पासवर्ड आपने बनाया होगा वो एंटर करना होगा। जैसे ही आप ये जानकारी एंटर कर के Sign In पर क्लिक करेंगे आप इस प्लेटफार्म पर SignIn हो जायेंगे।

Is Qlof Trading Safe?

सबसे पहेले जब भी आप ऐसी किसी App के बारे में सुने तो इसकी पुष्टि करे बिना इस आप पर अपना अकाउंट या रजिस्टर ना करे। फिलहाल इस App पर भरोसा नहीं किया जा सकता है। क्योकि कोई भी ट्रेडिंग एप्लीकेशन सबसे पहेले SEBI से प्रमाणित और भारतीय कानून के अंतर्गत प्रमाणित होनी चाहिए जोकि इस App द्वारा इस बात की कोई भी पुष्टि नहीं की गई है। तो अभी के समय के लिए आप इस App से दूर ही रहे अगर भविष्य में इस App द्वारा ऐसी कोई पुष्टि की जाती है और भारतीय गवेरमेंट द्वारा भी इस App को प्रमाणितता मिलती है तभी आप इस App में अपनी पूंजी निवेश करने के बारे में सोच सकते है।

Qlof Trading App Is Real Of Fake In Hindi

अगर इन्टरनेट पर किसी ऐसी एप्लीकेशन के बारे में जोरो शोरो से चर्चा चल रही हो तो आपके मन भी Qlof Trading App Real Or Fake, Qlof Fund is Real Or Fake. Qlof Trading App असली है या नकली Qlof Trading Is Real Or Fake, Qlof App Real Or Fake जैसे सवाल आना बनता है।

कुछ समय पहेले की बात है जब इस App से काफी लोगो ने पैसे कमाने शुरू किये थे उसीके चलते हमने भी इस App के बारे में रिसर्च करना शुरू कर दिया था और पूरी जानकारी प्राप्त करने के बाद आज हम आपके सामने ये लेख लेकर हाज़िर हुए है ताकि आप भी अगर इस App के बारे में किसी से चर्चा सुनी हो तो उसकी पुष्टि आप यह लेख पढ़ कर सके।

Note – अगर आप इस App के रिव्यु से बहोत ज्यादा प्रभावित है और आपका भी मन इस App में अपने पैसे लगाने का कर रहा है तो सावधान हो जाइये क्योकि सबसे पहेली बात यह App की कंपनी का हेड ऑफिस यूनाइटेड किंगडम (UK) में है जहा अपने भर्तिक कानून लागू नहीं होते है और इस App को इन्टरनेट पर आये हुए आभी 5 से 6 महीने तक का ही समय बिता हुआ है। ऐसे में इस App पर भरोसा किया जाना अपनी पूंजी को दाव पर लगाने बराबर होगा तो इस App में अभी फिलहाल अपना पैसे इन्वेस्ट करने से बचे आपके साथ फ्रॉड होने के काफी संभावना बन सकती है।

Qlof Company Reviews | Qlof App Review

जैसा की हमने आपको आगे के पैराग्राफ में सूचित किया है की आभी फिलहाल इस App में आपना पैसा इन्वेस्ट करना फ्रॉड को दावत देने के बराबर माना जायेगा और इसी बात की पुष्टि एक Qlof App यूज़र ने सोशल मीडिया पर कुछ इस प्रकार से साझा की है आप सबसे पहेले इसे पढ़िए ताकि आपकी भी सतर्कता बढे।

QLOF TRADING APP REVIEW

Qlof Trading App Review In India

Qlof Trading App FAQ

Qlof App is Safe or Not?

अभी इंडियन मार्किट में आये हुए इस App को बहोत कम समय बिता है और अभी तक SEBI द्वारा इस App के बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है तो अभी के लिए आपको इस App से दुरी रखनी ही अच्छी होगी।

Qlof Company Owner Name?

Qlof Trading App के ओनर का नाम “PARKER, George William” है।

Qlof Customer Service Number Kya Hai?

गूगल पर अभी तक इस Qlof Trading App का कस्टमर सर्विस नंबर जारी नहीं किया गया है जोकि इस App को संदेह के घेरे में लाता है।

Is Qlof Banned in India?

नहीं, अभी तक india में Qlof Trading App को बेन नहीं किया गया है।

Qlof Company Real of Fake in India?

अभी तक की बात करे तो Qlof Company ने काफी यूज़र को पैसा कमा कर दिया हुआ है। तो सीधे तौर पर अभी तक इस App को फेक तो नहीं कह सकते लेकिन आभी कुछ यूज़र के द्वारा सोशल मीडिया पर आ रहे बयान के चलते इस App से दूर ही रहना अच्छा होगा।

Qlof Official Website Kya Hai?

Qlof Trading App की ऑफिसियल वेबसाइट – https://qloffund.net/ यह है।

Is Qlof a Crypto Limited Company?

हां, Qlof एक क्रिप्टो लिमिटेड कंपनी है।

Leave a Comment